मां नीतू कपूर ने जताई इच्छा कहा आलिया के साथ जा कर हो रणबीर

0

: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड के लोकप्रिय कपल से गिने जाते है। अक्सर दोनो को साथ में देखा जाता हैं,बीते दिनो खबरे आ रही है कि रणबीर और आलिया “लिव इन”  रहने की तैयारी कर रहे हैं।

शादी से पहले कपल एक दूसरे को अच्छे से जाना पहचान चाहता है। रणबीर फिलहाल अपने पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ रह रहे हैं । सूत्रो के अनुसार, रणबीर की मां नीतू ने ही रणबीर को आलिया के साथ शिफ्ट होने के लिए कहा है। नीतू ने रणबीर से कहा है कि वो आलिया के साथ शिफ्ट होने के लिए एक नया घर ढूंढ लें ।

आलिया भट्ट ने हाल ही में मुंबई में एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है। तभी से ये खबर आने लगी थी कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर के साथ रहेंगी वहा जा कर रहेगी। इसके अलावा आलिया ने रणबीर के साथ मिलकर एक और प्रॉप्रर्टी खरीदी है। यहां वो अपना प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहती हैं। जिसका नाम सनशाइन प्रोडक्शन होगा ।

बता दें कि पिछले कुछ समय से आलिया अपने और रणबीर के रिश्ते के बारे में खुलकर बात कर रही हैं । एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था, ‘रणबीर मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं । मुझे उनके पास्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता है । सबकी जिंदगी में एक पास्ट होता है और मैं थोड़ी ना कम हूं।

आलिया बताती हैं, ‘वो एक बहुत ही साधारण इंसान हैं। वो एक अच्छे एक्टर भी हैं । मैं जैसा चाहती हूं वो वैसे ही हैं। बता दें कि आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले है।