विधायक शिव ने जनता का जताया आभार, कहा- पुष्कर धामी सरकार के नेतृत्व में रुद्रपुर के विकास कार्य मे तेजी लाने के लिये सदैव वचनबद्ध

2

रुद्रपुर: नवनिर्वाचित विधायक शिव अरोरा ने विधानसभा में विधिवत शपथ ग्रहण के पश्चात धानसभा क्षेत्र के रम्पुरा में पहुंचे। इस दौरान विधायक शिव ने रम्पुरा प्रवास की शुरुआत चौरासी घण्टा मन्दिर में हवन यज्ञ करके की। विधायक शिव ने पूर्ण विधि विधान से हवन पूजा अर्चना कर अपने प्रवास की शुरूआत की। बाद में पैदल भ्रमण कर घर घर पहुंच प्रचन्ड विजय श्री दिलाने के लिये लोगों का आभार व्यक्त किया।

विधायक शिव ने कहा निश्चित रूप से रम्पुरा की धरती हमेशा से हर चुनाव में भाजपा को अपना आशीर्वाद देती आयी हैं। और 2022 विधानसभा चुनाव में भी रम्पुरा के लोगों ने बहुत प्यार दिया। पैदल भ्रमण करते हुए भाजपा विधायक एक राम आर्य पार्क पहुँचे जहाँ उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान विधायक ने कहा निश्चित रूप से रम्पुरा की जनता के इतने भव्य स्वागत अभिनंदन के लिये सदैव ऋणी रहूंगा। रुद्रपुर की सेवा के लिये अपने जो आशीर्वाद देकर विधानसभा में भेजा है इस आशीर्वाद को अपनी ताकत बनाकर रुद्रपुर के चहुमुखी विकास के लिये सदैव तत्पर रहूंगा। रुद्रपुर को एक रोल मॉडल के रूप में विकास के पथ पर लेकर जायेगे। रम्पुरा की जनता को बहुत जल्द योजना रचना बना के मालिकाना हक देने का कार्य किया जायेगा।

प्रदेश में पुष्कर धामी सरकार के नेतृत्व में रुद्रपुर के विकास कार्य मे तेजी लाने के लिये एक विधायक के रूप में सदैव वचनबद्ध है। और विकास के कार्य मे कोई कमी नही आने दी जायेगी। इस दौरान सुरेश कोली, सुशील यादव, यादराम कोली, चन्द्रसेन कोली, चन्दपाल कोली, त्रिलोक कोली, रतन लाल पाल, रघुदयाल गुप्ता, अजय मौर्य, सोनू चिकारा, राज कोली, महेश कोली, ललित बिष्ट, रामचरन, डालचंद राजपूत, सतपाल, सुदामा कोली , सोनू वर्मा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।