फ्रांस में प्रधानमंत्री मोदी को परोसी गई शराब उसके बाद PM मोदी ने किया ये काम: वीडियो हुआ वायरल।

1

शराब पीने वालों के लिए बहाने नहीं होते। क्योंकि जो इंसान शराब का आदी होता है बस वह तो पीना ही जानता है चाहे फिर कोई भी मौका क्यों ना पड़े? अक्सर आप लोगों ने यह भी सुना होगा कि यार पार्टी थी दोस्तों ने पिला दी. यह सिर्फ एक बहाने होते हैं क्योंकि जिस इंसान को शराब पीनी होती है वह पीकर ही रहता है उसके लिए कोई भी चीज मायने नहीं रखती है।

लेकिन ऐसे ही कुछ लोगों के लिए जो अक्सर कहा करते हैं कि दोस्तों ने पिला दी है उनको सही मायने में सही सबक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है. जी हां देश के प्रधानमंत्री का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसको देख हर कोई जोकि बहाने बाज होता है वह समझ ही जाएगा कि यदि उसको शराब पर हाथ नहीं लगाना है तो चाहे फिर कोई भी कह ले वह शराब नहीं पीता।

दरअसल ट्विटर पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें मोदी जी उन सभी युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत बन गए हैं जो कि अक्सर यही कहते थे कि दोस्तों के साथ पीली पड़ जाती है. क्योंकि वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री मोदी सबके साथ खड़े हुए हैं और शराब का गिलास लिए हुए हैं लेकिन हर किसी का मान रखने के लिए बस उन्होंने वह गिलास उठाया हुआ है. उन्होंने उसमें से एक भी बूंद नहीं पी है।

ReadAlso;पीएम मोदी के स्वागत में तिरंगे के रंगों में सराबोर हुआ बुर्ज खलीफा, तिरंगे के साथ PM मोदी का फोटो!