जानें तारा सुतारिया और अनन्या पांडे का करण के शो में किलर लुक के बारे में…

0

 आज के समय में फैशन हर तरफ देखा जा सकता है अगर बात फिल्मी जगत की करें तो फैशन को लेकर कोई किसी से कम नहीं पडता है सभी अच्छे लुक के लिए कोई कसर नहीं छोडते हैं। करण जौहर के शो के आने वाले एपिसोड में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर की टीम पहुंची शो की अगली कड़ी में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएंगी।

दोनों एक्ट्रेस करण के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट कराने पहुंचे थी अनन्या पहली बार किसी शो पर नजर आईं हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ दोनों एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनन्या हॉट नजर आ रही हैं।

वहीं तारा भी उन्हें अपने स्टनिंग लुक से पूरी टक्कर दे रही हैं। अनन्या ने इस दौरान ब्लू स्ट्रेपलेस गाउन वन स्लीव थाई स्लिट गाउन पहना था अपनी इस खूबसूरत ड्रेस को रेड हील्स के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप और बालों को कर्ल कर रखा था।

तारा भी करण के शो में पहली बार पहुंची थीं। तारा ने ब्रॉन्ज गोल्ड शोर्ट ड्रेस पहन रखी थी उनकी इस ड्रेस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। तारा ने लाइट मेकअप के साथ न्यूड कलर के फुटवियर के साथ अपने लुक को पूरा किया ओवरऑल तारा के लुक में सिर से लेकर पैर तक सब परफेक्ट था।