Home news Entertainment Khatron ke Khiladi: इन तीन खिलाड़ियों को मिलेगी Wild Card Entry

Khatron ke Khiladi: इन तीन खिलाड़ियों को मिलेगी Wild Card Entry

8

खतरों के खिलाड़ी फैन्स Special: इन तीन खिलाड़ियों को मिलेगी Wild Card Entry

Khatron ke Khiladi Season 11 फैन्स के दिलों पर राज कर रहा है। शो के कंटेस्टेंट लगातार दर्शकों का दिल जीतने मेंं सफल हो रहे हैं। शो के पहले एपिसोड से ही दिव्यांका ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी, जिसके बाद स्वेता, राहुल, अर्जुन ने भी अपनी Performance से लगातार अपने फैन्स को एंटरटेन किया है। जहां कई कंटेस्टेंट की Performance से दर्शक खुश हुए, तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट की Performance से आग बगूला भी हुए हैं। शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट भी हैं जिनकी वजह से किसी दूसरे कंटेस्टेंट को शो से बाहर जाना पड़ा है, ऐसे में दूसरे कंटेस्टेंट और दर्शकों का गुस्सा होना स्वभाविक है।

पर अब खतरों के खिलाड़ी 11 शो में कुछ कंटेस्टेंट को Wild Card Entry मिलने वाली है, जिसके बाद अब आपको शो में विशाल, आस्था गिल और सौरभ वापस दिखेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=OtEzBXocKf4

आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 से सौरभ को अर्जुन की वजह से वापस घर जाना पड़ा था। अर्जन ने K Medal जीता था। K Medal की वजह से अर्जुन किसी को भी अपना टॉस्क करने के लिए चुन सकता था। ऐसे ही एक टास्क में अर्जुन ने सौरभ को चुना था और सौरभ Elimination Task में हार गया था, जिसके कारण उसे घर जाना पड़ा।

वहीं आस्था को स्वेता ने Eliminate किया था और विशाल को निकी की वजह से घर लौटना पड़ा था।

Also Read: https://indiagramnews.com/news/gd-constable-recuritment-2021/