भाई को तीसरी बार सत्ता में देख खुशी से भावुक हुई केजरीवाल की बहन  

0

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) को बहुमत मिल चुकी है। जीत के बाद आप कार्यकर्ता समेत  सीएम केजरीवाल की बहन भी हरिद्वार में जमकर जश्न मना रही है। भाई को तीसरी बार दिल्ली की सत्ता पर राज करता देख केजरीवाल की बहन डॉ रंजना खुशी से भावुक हो उठीं। वहीं, उनके घर बधाई देने वालों की लंबी लाइन लगी है। आप पार्टी को अभी तक 70 विस सीटों में से करीब 62 सीट मिल चुकी हैं।

इस पर डॉ रंजना ने कहा कि जिसकी उम्मीद थी, उसी के अनुरूप परिणाम आ रहे हैं। भईया ने बहुत अच्छा परफॉर्मेंस दिया है। यह उनके अच्छे कामों का ही परिणाम है। यह जीत केवल उनकी ही नहीं बल्कि दिल्ली के दो करोड़ लोगों की जीत है। इस बार जनता ने विकास के नाम पर वोट दिया है। स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली पानी पर केजरीवाल सरकार ने जो काम किया है वह जनता के सामने है।

उन्होंने पांच साल जो काम किए हैं उसका रिपोर्ट कार्ड घर-घर तक पहुंचाया और जनता को बताया कि अगले पांच साल में और क्या-क्या होने वाला है। जनता को इससे लाभ हुआ और जनता का वोट एक तरफा पड़ा है। लोगों ने जातीय समीकरण से ऊपर उठकर विकास को चुना है। इस चुनाव में आप की जीत से मैसेज गया है कि अब सभी पार्टियों को काम करना पड़ेगा होगा और उनसे प्रेरणा लेनी होगी।