कटरीना: आलिया किसी को भी डेट करे, इससे हमारी दोस्ती का कोई लेना देना नहीं…

0

: बॉलीवुड की क्यूट एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जब से रिलेशनशिप में आए हैं, तब से आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के बारे में कई सारी बाते सामने आती रहती हैं, आलिया के रणबीर के साथ रिलेशनशिप में आने से आलिया और कटरीना की दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ा है।

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर का ब्रेकअप

फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान कटरीना रणबीर का ब्रेकअप हो गया था।, उनके इस ब्रेकअप का असर उनके फिल्म पर भी पड़ा था, जिसका असर फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी देखने को मिला।

कटरीना ने आलिया और अपनी दोस्ती पर कहा की वह

उन्हें तब से जानती हैं जब फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ रिलीज भी नहीं हुई थी, उन्होंने कहा “आलिया हमारे अयान वाले फ्रेंड सर्कल का हिस्सा थी हमारा और भी एक ग्रुप हुआ करता था, उसने स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग भी शुरू नहीं की थी और अयान ने हमें उससे ये कहते हुए मिलवाया था कि ये आलिया हैं और ये करण जौहर के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं।

आलिया की रिलेशनशिप के बारे में कटरीना ने कहा, “वह किसे डेट कर रही है इसका हमारी दोस्ती से कुछ भी लेना देना नहीं है”

जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में आए तब से आलिया और कटरीना के रिश्ते को लेकर बहुत सी बातें कही जा चुकी हैं। हालांकि आलिया और कटरीना की दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। बता दें कि आलिया से पहले रणबीर कटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे। फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया, इसका प्रभाव फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों की ट्यूनिंग में भी देखने को मिला।

कटरीना कैफ की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम करती नजर आएंगी काफी लंबे समय से फैंस को कटरीना और सलमान की जोड़ी का इंतजार था,जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है।