spot_img
HomenewsKatrina Kaif B'Day Special: कभी इस एक्टर के साथ लीव-इन में...

Katrina Kaif B’Day Special: कभी इस एक्टर के साथ लीव-इन में रहती थी कैटरीना कैफ, इस वजह से छोड़ दिया साथ

कैटरीना कैफ आज अपना 35वां जन्‍मदिन मना रही हैं। वे इस दिन को इंग्लैंड में अपने करीबी लोगों के साथ मनाना चाहती हैं। कैटरीना का कहना है कि उन्हें जन्मदिन पर बड़ी बड़ी योजनाएं बनाना पसंद नहीं है और उन्हें जन्मदिन सादगी से मनाना अच्छा लगता है। कैटरीना ने कहा,’ मेरे लिए जन्मदिन का मतलब है अपनों के साथ समय बिताना। मैं बहुत अधिक याद रखने में यकीन नहीं रखती।’ कैटरीना ने फिल्‍म ‘बूम’ से साल 2003 में डेब्‍यू किया था।

रणबीर के साथ रहती थी लिव-इन में
बॉलीवुड की सुपरस्टार बनने से लेकर लव लाइफ तक, उनके जीवन में कई अहम पड़ाव रहे हैं। उनके जिस रिलेशन की सबसे ज्यादा चर्चा हुई वो था रणबीर कपूर के साथ। सलमान खान को छोड़ रणबीर कपूर में प्यार तलाशने चलीं कैटरीना कैफ उनके साथ लिव-इन-रिलेशन में रहने लगी थीं। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया।

इसके बाद वे काफी दिन उदास रहीं। मीडियो में हो रही हलचलों से दूर रहीं। लेकिन फिर कहानी में आया ट्विस्ट। कैटरीना वापस सलमान खान के पास पहुंची। सलमान अपनी दोस्तों के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने के लिए तैयार रहते हैं। वैसे ही उन्होंने कैटरीना को सिर टिकाने के लिए अपना कंधा दिया।

शाहरुख साथ जीरो में आएंगी नजर
बता दें कि कैटरीना ने फिल्‍म ‘बूम’ से साल 2003 में डेब्‍यू किया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। साल 2018 में कैटरीना, शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा के साथ जल्‍द ही फिल्‍म ‘जीरो’ में नजर आने वाली हैं। इसके बाद वे आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिल्म में नजर आएंगीं।