कोरोना निगेटिव आने के बाद भी कम नहीं हुई Kanika Kapoor की परेशानी, अब ऐसे उलझ गई

0

कोरोनवायरस से उबरने के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में बेबी डॉल फेम सिंगर Kanika Kapoor को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी लेकिन उनकी परेशानियां इसके बाद भी खत्म नहीं हुई। कोरोना वायरस डायग्नोस होने से पहले कनिका कपूर पर लखनऊ एयरपोर्ट के अधिकारियों से यूके की अपनी ट्रेवल हिस्ट्री को छिपाने का आरोप लगाया गया था। भारत आकर पार्टी में भी शामिल हुआ और उसते बाद हर जगह हलचल मचा दी। गायक के खिलाफ उनकी लापरवाही, गैरजिम्मेदारी और अन्य लोगों के जीवन को जोखिम में डालने के लिए एफआईआर दर्ज की गई थी।

यह साफ था कि अस्पताल से छुट्टी के बादकनिका कपूर से लखनऊ पुलिस द्वारा पूछताछ की जाएगी। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सिंगर पर जीवन के लिए खतरनाक बीमारी फैलने की लापरवाही के कारण भारतीय दंड संहिता की धारा 259 और 270 दर्ज की गई है। एफआईआर लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी।

पुलिस कमिश्नर सुरजीत पांडे ने पीटीआई से बातचीत में खुलासा किया, ‘सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी धारा 269, 270 और 188 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।’

रिपोर्ट में कहा गया है कि कानूनी विशेषज्ञों के अनुसार कनिका कपूर के खिलाफ दर्ज शिकायत में लगभग सभी लोगों के साक्ष्य का अभाव है, जिसके साथ वह संपर्क में आईं उनका कोरोना वायरस निगेटिव निकला। पुलिस अधिकारी इस मामले में अंतिम रिपोर्ट लगाने के लिए घटनाओं के सभी सीक्वेंस की जांच करेंगे।