इमेज सुधारने के लिए प्लाज्मा दान करेंगी Kanika Kapoor, पुलिस ने किया तलब

1

लंदन से लौटकर यूपी में कई लोगों को कोरोना संक्रमण का शिकार बनाने वालीं बॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor अब पूरी तरह स्वस्थ्य हैं और अपनी इमेज सुधारना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने प्लाज्मा दान करने का फैसला किया है। इससे दूसरे मरीजों को इलाज किया जा सकेगा। इस बीच, लापरवाही बरतने और कोरोना वायरस फैलाने के केस में जांच शुरू हो गई है।

लखनऊ की सरोजनीनगर पुलिस ने Kanika Kapoor के आवास पर जाकर उनसे संपर्क किया और इस बात की जानकारी दी। Kanika Kapoor को गुरुवार को सरोजनीनगर थाने बुलाया गया है। इस तरह 30 अप्रैल को वे पुलिस को अपना बयान दर्ज कराएंगी। Kanika Kapoor पिछले महीने भारत लौटी थीं और उन्होंने लखनऊ शहर को खतरे में डाल दिया था। लंदन से लौटने के बाद वह बिना जांच के एयरपोर्ट से निकल आई थीं।

इसके बाद कई हाई प्रोफाइल पार्टियों में शामिल हुईं। यह सब तब हुआ जब वे कोरोना संक्रमित थीं। एक होली पार्टी में भी हिस्सा लिया, जिसमें कई बड़े लोगों ने शिरकत की थी। इसके बाद उन्होंने इलाज के दौरान भी हंगामा किया था।

ऐसे आया प्लाज्मा डोनेट करने का विचार

Kanika Kapoor ने केजीएमयू में प्लाज्मा थेरेपी की सुर्खियां अखबारों में पढ़ीं। इसमें प्लाज्मा दान करने वाली शहर की पहली कोरोना मरीज को वाहवाही भी मिली। ऐसे में फिलहाल एकांकी जीवन बिता रहीं सिंगर भी आगे आईं।ब्लड ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग की अध्यक्ष डॉ. तूलिका चंद्रा को उन्होंने फोन किया। उनसे प्लाज्मा दान करने की इच्छा जाहिर की।