spot_img
Homenewsतनुश्री के समर्थन में बॉलीवुड, इन स्टार्स ने कही ये बात...

तनुश्री के समर्थन में बॉलीवुड, इन स्टार्स ने कही ये बात…

: ‘आशिक बनाया आपने’ की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने #MeToo कैंपेन के तहत बॉलीवुड के कई सितारों जैसे नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सारंग पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

तनुश्री ने आरोप लगाया  है कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के आइटम सॉन्ग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की थी। उन्होंने यहां तक कहा है कि गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहे थे।

नाना को जरूरत से ज्यादा करीब होता देख तनुश्री डर गईं और वहां से भागकर वैनिटी वैन में चली गईं।  तनुश्री के इन आरोपों के बाद गणेश आचार्य ने नाना का बचाव किया। अब इसके बाद तनुश्री ने फिर से नए खुलासे किए हैं। तनुश्री दत्ता ने अपने हाल ही में लगाए आरोपों में कहा है कि ‘गणेश आचार्य झूठे और दोगले हैं। मेरी ही वजह से गणेश आचार्य को फिल्म में काम मिला था। अब वो मेरे खिलाफ बात कर रहे हैं। जाहिर है वो नाना पाटेकर का सपोर्ट करेंगे क्योंकि वो भी शोषण करने में बराबर शामिल रहे हैं।

तनुश्री की ओर से लगाए गए आरोपों को गलत बताते हुए नाना पाटेकर का कहना है कि तनुश्री का आरोप बेबुनियाद हैं और इस मामले को लेकर मैं कोर्ट तक जाऊंगा। नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों के जवाब में मीडिया से कहा है कि वे उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही के बारे में सोच रहे हैं और उस समय मौजूद फिल्म यूनिट से भी उन्हें समर्थन मिल रहा है।

प्रियंका ने ट्वीट करके कहा की वो भी तनुश्री का समर्थन करती है वो उस दुख को  समझ सकती है जिससे तनुश्री गुजर रही हैं।

वहीं गणेश आचार्या ने भी इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, ‘उन्हें इतनी पुरानी बात पूरी तरह से याद नहीं है लेकिन एक duet सॉन्ग था और सेट पर कुछ ऐसा हुआ की शूटिंग 3 घंटे तक बीच में रोकनी पड़ी,शायद किसी गलतफहमी की वजह से ऐसा करना पड़ा। मगर तनुश्री जैसा बता रही हैं ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि नाना ने शूटिंग सेट पर कभी राजनीतिक दलों के लोगों को नहीं बुलाया।

साथ ही इस मामले में तनुश्री के साथ एक्टर फरहान अख्तर खड़े हुए हैं। उन्होंने भी तनुश्री-नाना के विवाद पर ट्वीट करते हुए रिपोर्टर जैनिस सीकेरिया के ट्वीट को Retweet किया, जिसमें उन्होंने बताया कि तनुश्री जो कह रही हैं वो बिलकुल सच है।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखे:-