spot_img
Homenewsवरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई धागा:मेड इन इंडिया' को मिला ये...

वरुण और अनुष्का की फिल्म ‘सुई धागा:मेड इन इंडिया’ को मिला ये रिएक्शन…

फिल्म का नाम : सुई धागा : मेड इन इंडिया

डायरेक्टर : शरत कटारिया

कलाकार : रघुबीर यादव, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा

मूवी टाइप : कॉमेडी, ड्रामा

अवधि : 2 घंटा 3 मिनट

रेटिंग :  3.5/5 स्टार

कहानी: ‘सुई धागा’ एक आम आदमी की सामान्य जिंदगी की संघर्ष की कहानी है। यह फिल्म कई किरदारों के आसपास घूमती है। डायरेक्टर शरद कटारिया ने फिल्म को काफी रियल रखा है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में सारे किरदार अपनी समस्याओं के साथ स्थापित हो जाते हैं। फिल्म में आपको एंटरटेनमेंट का पूरा मसाला मिलेगा।

रिव्यू:  मौजी की निजी समस्याएं हों, उसकी नौकरी हो, मालिक की डांट हो, बीमार मां हों या मौजी पर हमेशा गुस्सा करने वाले उसके पिता सब असली लगता है और लोग इससे जुड़ भी पाते है। मौजी की पत्नी को घर के कामों के बीच कभी भी अपने पति से प्यार करने का टाइम नहीं मिलता। ममता अपनी तरफ से मौजी को कोई बढ़िया काम करने की नसीहत देती हैं। मौजी सिलाई मशीन के साथ कामकाज करने का फैसला करता है और इस दौरान उसे कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म में मौजी के किरदार में बहुत ही उम्दा अभिनय किया है। वो किरदार में पूरी तरह से लिप्त नजर आते हैं। वहीं ममता का किरदार अनुष्का शर्मा ने जबरदस्त तरीके से निभाया है। फिल्म में इन दोनों के किरदारों के बीच प्यार दिखाई देता है। सपॉर्टिंग किरदारों में रघुवीर यादव आपको मौजी के पिता के रूप में जरूर इम्प्रेस कर सकते है वही मौजी की मां के रूप में आभा परमार को देखना भी सुखद है ।

डायलॉग्स को ऐसे अंदाज में लिखा गया है जो रोजाना की समस्या के बीच भी आपको गुदगुदाते हैं। फिल्म का संगीत और गाने कहानी से जुड़ते दिखाई देते हैं। फिल्म उपदेश देती हुई नहीं दिखती है और आपको अंत का अंदाजा भी नहीं लगता है। हालांकि फिल्म कभी-कभी इतनी सीरियस हो जाती है कि बोर करने लगती है।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें-