डिमांड पूरी नहीं हुई तो वापस ले जाउंगा बारात, दहेज पर अड़े बिहार के इस दूल्हे का वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो बिहार के एक गांव का है. इस वीडियो में एक शख्स जो दूल्हा है वह दहेज पर अड़ा हुआ है. दूल्हा इस वीडियो में कहा रहा है कि मैं शादी नहीं कर रहा हूं क्योंकि मेरा डिमांड पूरा नहीं हुआ है. दुल्हन पक्ष ने अभी कैश नहीं दिया है… सोने की चेन नहीं दी है तो किस आधार पर शादी कर लें. दूल्हा बताता है कि वह सरकारी नौकरी करता है और उसके पिता मास्टर हैं.

वीडियो में एक अन्य शख्स दूल्हे से बात कर रहा है और उसे दुल्हन पक्ष द्वारा दिए गए दहेज में शादी करने के लिए कह रहा है. शख्स दूल्हे को यह भी कह रहा है कि आप शादी कर लीजिए शादी के बाद दहेज की बाकी राशि दुल्हन के पिता आपको दे देंगे. इस पर दूल्हा कहता है, “नहीं… बाद वाला काम नहीं होगा… जो होगा आज होगा अभी होगा और मेरा जो डिमांड है वो पूरा होगा तभी शादी होगी नहीं तो हम लोग बारात लेकर वापस घर चले जाएंगे.

https://twitter.com/GathaBharat/status/1500730085221224450?s=20&t=n8XjbWzabVtvaiUEcOAZqA

वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हे के पास बैठी हुई दुल्हन भी उसे समझाने की कोशिश करती है और कहती है कि एक लाख बाकी है इस पर दूल्हा कहता है कि सोने की चेन और अंगूठी भी बाकी है और हमें वो अभी चाहिए.

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिकाएं आ रही हैं. यूजर्स लड़के का विरोध कर रहे हैं. शादी के दिन ही दहेज के चलते शादी से इनकार करने वाले इस दूल्हे पर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है. वहीं कुछ यूजर्स यह भी कह रहे हैं कि लड़की वाले सरकारी नौकरी के चक्कर में शादी करवा रहे हैं.