पत्नी नेहा को जन्मदिन पर पति अंगद ने खास तरीके से किया विश

0

27 अगस्त को नेहा धूपिया का जन्मदिन होता है। नेहा अपने पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अंगद बेदी ने रोमांटिक अंदाज में खास तस्वीरों को शेयर कर पत्नी नेहा को जन्मदिन की बधाइयां दीं।

अंगद बेदी ने नेहा संग स्पेशल बॉन्ड को दिखाती तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे माई लव। मैं ईश्वर को हर रोज धन्यवाद देता हूं कि उसने तुम्हें मेरी जिंदगी में शामिल किया।””तुम मेरा खुशनुमा प्लेस हो। वाहे गुरु मेहर करे। मैंने एक को मांगा था, लेकिन मुझे तुम जैसी दो मिल गईं। मेहर तुम्हारा रिफ्लेक्शन है। उम्मीद करूंगा वो तुम्हारी तरह बड़ी हो। आने वाला साल शानदार हो, आई लव यू”।

अंगद ने इस खूबसूरत पोस्ट के साथ मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। अंगद की इस पोस्ट की नेहा ने स्पेशल रिस्पांस दिया है। नेहा ने कमेंट में लिखा, “शुक्र‍िया मेरे प्यार, मैंने एक मांगा था और तुम्हारे अंदर 100 मिल गए अंगद बेदी”।

बता दें कि साल 2018 में नेहा और अंगद ने सीक्रेट वेडिंग की थी। जिसके 6 महीने बाद ही नेहा ने बेटी मेहर को जन्म दिया। नेहा का फिल्मी करियर भी ठीक रहा। हालाकि नेहा अपने सोशल वर्क के लिए जानी-जाती हैं।