यहां मात्र Rs.10 में मिलती हैं गर्लफ्रैंड, 20 मिनट कर सकते हैं ये काम

0

दुनिया के हर कोने में कुछ न कुछ अजीबो गरीब चीजे होती रहती हैं। अगर आप अपने पारिवारिक जिंदगी से खुश नही हैं तो बाहर इस खालीपन को भरने की तलाश शुरू होती है और आप अपने लिए एक पार्टनर की खोज में लग जाते हैं। बड़ी जोर शोर से पार्टनर की तलाश का काम शुरू होता है लेकिन क्या आपको पता है कि एक जगह ऐसी है जहां इस खालीपन को दूर करने के लिए 10 रुपये में गर्लफ्रेंड मिल सकती है। जी हां ये बिल्कुल सच है।

 

आपको बता दें, चीन के गुआंडोंग इलाके में आप अपने लिए केवल 10 रुपये में गर्लफ्रेंड ला सकते हैं। यहां पर ‘द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी’के एक स्टोर में बेहद खूबसूरत मॉडल्स पोडियम में खड़ी रहती हैं।

यहां पर कोई भी पुरुष आकर अपनी पंसद की लड़की को 20 मिनट के 10 रुपए देकर अपनी गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है। इतना ही नही यदि आप 20 मिनट से ज्यादा समय उस लड़की के साथ बिताना चाहते हैं तो आपको दोबारा पेमेंट करनी होगी।

हालांकि इसके लिए कुछ नियम तय हैं। आप उसे शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के परिसर में ही घुमा सकते हैं। साथ हीं उसे शॉपिंग भी करा सकते हैं लेकिन आप उसकी मर्जी के बिना उसे छू नहीं सकते और न ही कहीं ले जाने का प्रस्ताव दे सकते हैं।