फोटोग्राफर्स ने रोक लिया मलाइका का रास्ता जमकर भड़के बॉयफेंड अर्जुन कपूर

1

: बॉलीवुड एक्टर  इन अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओ में आते रहते हैं। कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। हाल ही में बॉयफेंड अर्जुन ने मलाइका अरोड़ा का रास्ता रोकने पर फोटोग्राफर्स के एक ग्रुप की जमकर क्लास लागा दी।

वैसे देखा जाए तो ऐसे मौके कम ही आए हैं जब अर्जुन इस तरह से फोटोग्राफर्स पर भड़के है। सूत्रों कि माने तो दोनो इसी हफ्ते गोवा में शादी करने वाले हैं हालांकि इस खबर की अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हैं।

मलाइका और अर्जुन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। दोनों को कई बार पार्टीज में और हॉलिडे पर एक साथ स्पॉट किया गया है। आने वाली फिल्मों की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म पानीपत में नज़र आएंगे। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशन फिल्म में संजय दत्त और कृति सेनन भी लीड रोल में नज़र आएंगे। जो कि 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

मलाइका और अर्जुन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है दोनों को कई बार पार्टीज में और हॉलिडे पर एक साथ स्पॉट किया गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म पानीपत में दिखाई देंगे फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन लीड रोल में हैं फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-