spot_img
HomenewsEntertainment'लालच' था मलाइका-अरबाज के तलाक की वजह, अरबाज ने किया खुलासा

‘लालच’ था मलाइका-अरबाज के तलाक की वजह, अरबाज ने किया खुलासा

मुबंई- एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान कई दिनों से लगातार मीडिया की सुर्खियों में शामिल है। दरअसल शादी के 20 साल बाद अरबाज और मलाइका ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया, जिसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। तलाक के एक साल बाद तक दोनों ने अपने रिश्ते और तलाक की वजहों का जिक्र नहीं किया, पर अब साढ़े एक साल बाद अरबाज खान ने अपने और मलाइका के रिश्ते खराब होने की वजहों का खुलासा किया है। अरबाज खान ने कहा कि मलाइका हमेशा ज्यादा की उम्मीद रखती थी, वे जिनता है उतने में कभी खुश नहीं रहती थी और यहीं तलाक की सबसे बड़ी वजह बनी।

मलाइका के पूर्व पति ने कहा कि उन्होंने पूरे 20 साल तक अपने रिश्ते को बेहतर बनाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वे कई बार मलाइका को गिफ्ट देकर खुश करने की कोशिश करते थे, पर हमेशा असफल रहते थे। बता दें कि बीस साल पहले मलाइका ने अरबाज खान को शादी के लिए प्रपोज किया था जिसके बाद दोनों एक्टर-एक्ट्रेस काफी खुश थे। मलाइका को अरबाज खान के साथ तलाक ना लेने के बारे में सलमान खान ने भी कई बार एक उन्हें (मलाइका) को समझाया था, पर सलमान भी भाभी को समझाने में असफल रहे।

मलाइका ने तलाक के लिए अरबाज खान से एलुमनी अमाउंट के तौर पर करीब 15 करोड़ रुपए लिए थे। फिलहाल दोनों एक्टर-एक्ट्रेस एक नए रिलेशन में जा चुके हैं। जहां मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और जल्द ही शादी के रिश्ते में बंधना चाहती हैं, वहीं अरबाज खान को भी कई बार मॉडल जॉर्जिया अंद्रियानी के साथ देखा जा चुका है।