Bigg Boss 12: इन कंटेस्टेंट पर भारी पड़ा वीकेंड का वार, हुए घर से बेघर

662

नई दिल्ली- बिग बॉस सीजन 12 में इस हफ्ते अनूप जलोटा और सभा खान को घरवालों को अलविदा कहना पड़ा। इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट को एलिमिनेशन का सामना करना पड़ा। इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले पहले कंटेस्टेंट अनूप जलोटा थे। अनूप जलोटा के बेघर होने का सबसे बड़ा झटका जसलीन को लगा। अनूप के घर से बाहर जाने पर जसलीन खूब रोई। अब देखना ये होगा कि अनूप के जाने के बाद जसलीन किसे अपना पार्टनर बनाती हैं। अनूप-जसलीन एक जोड़ी के रुप में बिग बॉस के घर में आए थे, अब जसलीन के लिए घर में टिकना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

अनूप जलोटा का घर से बेघर होना ज्यादा हैरान कर देना वाला नहीं था क्योंकि ऐसी खबरें पहले से थी कि अक्टूबर तक अनूप घर से बेघर हो जाएंगे। दरअसल एक महीने पहले एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, वह अनूप जलोटा के एक शो का पोस्टर था। इस पोस्टर में अनूप जलोटा के एक कंसर्ट के बारे में बताया गया है।

इससे पहले भी अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे एक महीने ही बिग बॉस के घर में रहना चाहेंगे। उन्होंने कहा था कि मेरे कई शो लाइन-अप हैं, इसलिए मैं चाहूंगा कि बिग बॉस मुझे एक महीने बाद घर से बाहर आने की इजाजत दें।