गंगा तट पर Ramp Walk करते नजर आए Ranveer Singh-Kriti Sanon

6

बनारसी साड़ी में छा गई Kriti, तो वहीं रणवीर सिंह भी कुर्ते में काफी जज रहे

वाराणसी- रणवीर सिंह और कृति सेनन आज कल वाराणसी में सोशल मीडिया पर सुर्खियां बढ़ोर रहे हैं. पहले तो दोनों ने काशी विश्वनाथ में महादेव के दर्शन किए और फिर वाराणसी के गंगा तट के किनारे रैंप वॉक करते नजर आए. दरअसल गंगा तट पर इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन ने दो दिवसीय कार्यक्रम ‘धरोहार काशी की’ का आयोजन किया गया है. इसी कार्यक्रम के दौरान रणवीर और कृति ने मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रैम्प वॉक किया.

गंगा के किनारे रणवीर-कृति का रैम्प वॉक

‘धरोहार काशी की’ कार्यक्रम का थीम बनारस के कल्चर को रिप्रेजेंट करना था. जिससे लिए रणवीर सिंह ने ब्राउन कलर का बनारसी ब्रोकेड स्टाइल किया था और कृति सेनन ने खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी थी. बनारसी साड़ी में कृति काफी खूबसूरत लग रही थी. इन्हें मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था.

Also Read: राधिका मर्चेंट की ‘ब्राइडल शॉवर पार्टी’ की ये तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

पीएम मोदी ने काशी का रुप बदल दिया

रणवीर सिंह औऱ कृति सेनन दोनों ने इसे उनकी लाइफ का सबसे खूबसूरत पल बताया. उन्होंने कहा कि बुनकर समुदाय की रक्षा और प्रचार के लिए श्री नरेंद्र मोदी ने जो कुछ भी किया है, हम उसकी सराहना करते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी को इन 10 सालों में बदल कर रख दिया है. काशी हमारे नेशन को रिप्रेजेंट करता है. हमें अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और विरासत पर बहुत गर्व है.