भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अपार्टमेंट के फ्लैट में मिली लाश

3

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय उर्फ ‘अन्नपूर्णा’ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बिहार के भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में एक्ट्रेस की लाश लटकते हुए मिली, जिससे इलाके में सनसनी मच गई। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस खबर से इंडस्ट्री सदमे में है। अमृता ने सुसाइड क्यों किया, ये वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो साल पहले अमृता पांडेय की शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रहने वाले चंद्रमणि झांगडे से हुई थी। वो एनिमेशन का काम करते थे। शादी के बाद दोनों मुंबई में साथ ही रहते थे। अमृता की बहन की शादी थी, इसलिए 12 अप्रैल को अमृता और उनके पति चंद्रमणि भागलपुर आए थे। शादी के बाद 18 अप्रैल को चंद्रमणि मुंबई लौट गए, जबकि अमृता यहीं पर रुक गईं।

27 अप्रैल को सोशल मिडिया पर किया था स्टेटस 

27 अप्रैल (शनिवार) को अमृता देर से जगीं। सबकुछ हर दिन की तरह नॉर्मल ही था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टेटस लगाया, ‘उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी।’ अमृता का ये आखिरी स्टेटस था।

परिजनों का कहना है कि कई दिनों से काम नहीं मिलने की वजह से अमृता डिप्रेशन में थीं। वो इसका ट्रीटमेंट भी करवा रही थीं। लेकिन अमृता की हॉरर वेब सीरीज ‘प्रतिशोध’ का पहला पार्ट हाल ही में रिलीज हुआ। इसे लेकर वो काफी एक्साइटेड भी थीं।

जांच में जुटी पुलिस 

फिलहाल, इस मामले की जांच चल रही है। पुलिस का कहना है कि हर एक एंगल से जांच की जाएगी। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।