अब बनेगी फिल्म ‘खुदा हाफिज’ की सीक्वल

0

दक्षिण भारतीय सिनेमा में खतरनाक विलेन के तौर पर मशहूर रहे विद्युत जामवाल ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पोजीशन पक्की कर ली है।

ओटीटी पर उनकी फिल्म फ्रेंचाइजी ‘कमांडो’ को लॉकडाउन के दौरान खूब देखा गया। अब, बारी उनकी एक और फ्रेंचाइजी की है।

निर्माता अभिषेक पाठक ने हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का सीक्वल बनाने का एलान किया है।

जानकारी के मुताबिक फारूक कबीर निर्देशित फिल्म ‘खुदा हाफिज’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत ही बड़ी संख्या में दर्शकों ने देखा है।

जहां एक तरफ इस फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ पैनोरामा स्टूडियोज ने इस फिल्म के नए वेंचर कि अनाउंसमेंट कर दी है, जिसका नाम होगा ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का खुलासा, ड्रग्स के आदी थे दिवंगत अभिनेता

फिल्म के सेकेंड चैप्टर में इसके लीड कैरेक्टर्स यानी विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अपनी लव स्टोरी को आगे बढ़ाते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म को बड़े पर्दे पर प्रोड्यूस करने के पीछे खास वजह यह है कि इसमें एक्शन सीन्स के साथ लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी।

विद्युत जामवाल का इस बारे में मानना है, “कहानी वहां नहीं खत्म होती जहां समीर को उसकी पत्नी मिल जाती है, बल्कि कई मुश्किलों से गुजरने के बाद उस महिला का खुद को स्थापित कर पाना और समाज में सफलतापूर्वक रह पाना, यह प्रेम कहानी की वास्तविक शुरुआत है।

हम सेकेंड चैप्टर में यही दर्शाने की योजना बना रहे हैं।”

फिल्म के निर्माता अभिषेक पाठक कहते हैं, “हमें बेहद खुशी है कि हम बड़े पर्दे पर फिल्में बनाते समय कहानियों पर ही ध्यान देते हैं।

फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के लिए मिलीं प्रतिक्रियाएं उल्लेखनीय हैं और हमें उम्मीद है कि खुदा हाफिज के दूसरे चैप्टर पर भी दर्शक इतना ही प्यार बरसाएंगे।

पिठानी सीबीआई से झूठ बोल रहा  है: सुशांत का परिवार

हमारा एकमात्र प्रयत्न है कि हम फ्रेश कॉन्टेंट की खोज करें और दर्शकों के पसंद के साथ प्रयोग करते रहें।”

फिल्म निर्देशक फारूक कबीर इस बारे में चर्चा चलने पर कहते हैं, “मैं हमेशा से फिल्म की कहानी को और आगे ले जाना चाहता था, लेकिन मुझे फिल्म के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया देखने का बेसब्री से इंतज़ार था। खुदा हाफिज चैप्टर 2 बहुत ही प्रबल और दिल को छूने वाली प्रेम कहानी होगी।

ये अब दोनों किरदारों के लिए अग्नि परीक्षा के समान है। इस फिल्म से लोग बड़े पर्दे पर भरपूर प्यार और एक्शन कि उम्मीद कर सकते हैं।” फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।