Home Entertainment Bollywood खतरों के खिलाड़ी के बाद चमकी श्वेता तिवारी की किस्मत, मशहूर बॉलीवुड...

खतरों के खिलाड़ी के बाद चमकी श्वेता तिवारी की किस्मत, मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर के प्रोजेक्ट में करेंगी काम

1

Bollywood: छोटे पर्दे से बड़ी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद अब एक्ट्रेस फिल्मी गलियारों में भी धमाल मचाने को तैयार हैं। आपको बता दें कि यह गुड न्यूज किसी और ने नहीं बल्कि खुद श्वेता तिवारी ने अपने फैन्स के साथ शेयर की है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने नए सफर का ऐलान किया है।

गौरतलब है कि श्वेता ने कुछ समय पहले स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लिया था। एक्ट्रेस बेशक यह शो नहीं जीत पाई लेकिन अपने दमदार परफॉर्मेंस से उन्होंने लोगों के दिल में खास जगह बनाई थी।

शो के होस्ट और मश्हूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी उनके फैन हो गए थे। अब ऐसी खबरें हैं कि श्वेता रोहित शेट्टी के बैनर तले बन रहे प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं। श्वेता ने इस खबर की जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से दी।

आपको बता दें कि श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। उनका म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली कुछ समय पहले रिलीज हुआ था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। सॉन्ग के बाद पलक हर जगह छा गई हैं।वह भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं वह अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं।

 

 

पलक के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर आजकल अफवाहों का बाजार गर्म है कि वो भी बहुत जल्द फिल्मी गलियारों में कदम रखने वाली हैं। श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। टेलीविजन से निकल कर उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। श्वेता टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं।