जब हुआ था अमिताभ बच्चन का पुनर्जन्म, अभिषेक ने साझा की तस्वीर

0

अमिताभ बच्चन  के सूपूत्र अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम  पर तस्वीर साझा की, जिसमें पापा अमिताभ के संग बहन श्वेता और खुद नजर आ रहे हैं।

यह तस्वीर 37 वर्ष पुरानी ब्रीच केंडी हॉस्पिटल की है। मेरे पिता फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान हुए एक्सीडेंट के कारण हॉस्पिटल में थे और ठीक हो रहे थे। आज 2 अगस्त को हम उनका दूसरा जन्मदिन के रूप मे मनाते हैं। उन्हें किसी चमत्कार द्वारा ही डॉक्टर्स ने आज ही के दिन बचा लिया था। हैप्पी बर्थडे पा। लव यू। यह इमोशनल पोस्ट अमिताभ बच्चन के पूत्र अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर सांझा की है।

फिल्म कुली के सेट पर 37 साल पहले 2 अगस्त 1982 के ही दिन अमिताभ बच्चन के साथ हुआ वो र्दुघटना शायद ही कोई भूल पाया होगा। क्योंकि इसके बाद अमिताभ बच्चन को गंभीर हालत में मुंबई के ब्रीच केंडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। पूरा देश उस समय उनके जीवन सलमती की दुआ मांग रहा था। और अमिताभ को आज ही के दिन अतीतकाल मे 37 साल पूर्व यानी 2 अगस्त1982 को नवीन जीवनदान मिला था। उनका पुनर्जन्म संम्भव हुआ था। इस दिन को स्मरण करते हुए अमिताभ बच्चन के चाहने वालो ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स किए हैं। और अमिताभ बच्चन ने भी अपने चाहने वालो के इतने प्यार के लिए ट्वीट किया है।

अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि बहुत सारे लोगों ने इस दिन को दुआओं, प्यार और इज्जत के साथ स्मरण रखा होगा। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि मैं धन्य हूं कि मेरे पास इस तरह के उत्तम विचारो चाहने वाले लोग हैं। यही प्यार है जो हर दिन मुझे संभालता है। यह एक ऐसा कर्ज है जिसे मैं कभी चुका नहीं पाऊंगा।

रिपोर्ट- सोनू यादव