Bigg Boss 12: जब विकास ने श्रीसंत को कहा दिमागी रूप से बीमार, तो भड़के श्रीसंत बोले

657

नई दिल्ली- Bigg Boss 12 के घर में मंगलवार को सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे और पिछले सीजन में रह चुके कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने घर में एंट्री ली। घर में एंट्री के साथ ही बिग बॉस का घर दो टीमों में बंट गया। बिग बॉस द्वारा एक विकास गुप्ता और दूसरी शिल्पा की टीम बनाई गई, जिनके बीच ‘रंगोली’ प्रतियोगिता हुई। इस टास्क में पहले राउंट में आकाश की टीम जीत गई जिसके बाद घर में नई बहस शुरु हो गई। टास्क के दौरान रोहित और सोमी अपनी बनाई रंगोली को ही खराब कर देते हैं क्योंकि दीपक और मेघा रंगोली को एक मुर्गी की तस्वीर बताते हैं। यह टक्करार धीरे-धीरे आकाश और श्रीसांत तक पहुंच जाती है।

कुछ देर बाद टास्क के बारे में बात करते हुए विकास गुप्ता श्रीसंत को दिमागी रूप से बीमार बता देते हैं। इस बात से श्रीसंत इतने हाइपर हो जाते हैं कि वे विकास की टीम छोड़कर शिल्पा की टीम में चले जाते हैं।

जहां घर में एक तरफ रंगोली टास्क को लेकर दोनों टीमें आपस में भिड़ती नजर आती हैं, वहीं दूसरी और जसलीन इस दौरान शांत रहकर किसी भी टीम का साथ नहीं देती। टास्क के दौरान भी जसलीन काफी उदास दिखती हैं जिसकी वजह शो में उनके साथ आए कथित बॉयफ्रेंड अनूप हैं। दरअसल अनूप ने घर से बेघर होकर अपने और जसलीन के रिश्ते की सच्चाई बताते हुए कहा था कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड नहीं, बल्कि अच्छी दोस्त है और ये रिश्ता बिग बॉस शो द्वारा बनाया गया है।