प्रभास ने बदल डाली साहो की रिलीज डेट, जानिए क्यों ?

0

 :बॉक्स ऑफिस पर आज कल किसी ना किसी फिल्म की टक्कर को लेकर खबर आ ही जाती है। बीते दिनों से ही खबरें आ रहीं थी कि बॉक्स ऑफिस पर इस साल 15 अगस्त को तीन फिल्मों की जबरदस्त टक्कर होने वाली है। अक्षय कुमार की मिशन मंगल जो कि 15 अगस्त को ही रिलीज होगी। इसके बाद जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी स्वंतत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज होने वाली है। वहीं तीसरी फिल्म है बाहुबली प्रभास की साहो। अब ऐसे में दो फिल्में बॉलीवुड की हैं और तीसरी फिल्म साउथ की है। तो ये साउथ फिल्म साहो भी हिंदी में रिलीज हो रही है।

इन तीनों ही फिल्मों के क्लैश को लेकर काफी खबरें आ रही थी। कहा जा रहा था कि तीनों फिल्में अगर एक साथ रिलीज होंगी तो नुकसान इन तीनों को ही होगा। अब खबर आ रही है कि आखिरकार प्रभास ने हार मान ली है और अपनी फिल्म साहो की रिलीज डेट को आगे कऱ दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक अब प्रभास की साहो अक्षय-जॉन की फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर नहीं टकराएगी।

कहा गया है कि साहो के मेकर्स ने अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, मेकर्स ने 15 अगस्त के बजाय 30 अगस्त को फिल्म रिलीज करने का फैंसला किया है। वैसे आपको ये भी बता दें, इस खबर को लेकर किसी तरह की कोई पुष्टि साहो के मेकर्स ने नहीं की है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसको लेकर बड़ी घोषणा होगी।

वैसे ऐसे में साफ है कि अब अगर साहो 30 अगस्त को रिलीज होती है तो शायद फिल्म को कोई फायदा हो जाए। अब अछय और जॉन को कितना फायदा होता है ये तो फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

रिपोर्ट प्रशांत मिश्रा

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-