spot_img
HomenewsEntertainmentBigg Boss 12: बॉयफ्रेंड अनूप के खुलासों पर भड़की जसलीन बोली...

Bigg Boss 12: बॉयफ्रेंड अनूप के खुलासों पर भड़की जसलीन बोली…

बिग बॉस 12 के घर से बेघर हुए भजन सम्राट अनूप जलोटा ने घर से बाहर आने के बाद अपने और जसलीन के रिलेशन के बारे में कई खुलासे किए। मंगलवार को जब जसलीन को अनूप के खुलासों का बता चला तो वे भड़क गई। हालांकि वे रंगोली टास्क में व्यस्त थी तो इस मामले में खास कुछ नहीं कह पाई, पर टास्क के दौरान वे काफी उदास और अनूप जलोटा से नाराज दिखी। दरअसल अनूप जलोटा ने घर से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान अपने और जसलीन के रिश्ते के बारे में खुलासे करते हुए कहा था कि वे और जसलीन कभी गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड नहीं थे, ये कहानी शो द्वारा पकाई गई थी। साथ ही अनूप ने जसलीन के कन्यादान करने तक की बात कह दी।

जसलीन के बारे में ये बोल गए थे अनूप

इस हफ्ते का वीकेंड का वार अनूप पर बहुत भारी पड़ा। अनूप को घर और जसलीन को अलविदा बोलना पड़ा जिसके बाद जसलीन खूब रोई। घर से बाहर आने के बाद अनूप ने जसलीन के बारे में कहा कि वे उनकी अच्छी दोस्त हैं और ये मेरे और जसलीन के बीच रिलेशन का एंगल चैनल ने पकाया है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई मुझसे जसलीन के बारे में पूछता था तो मैं यहीं कहता था कि वे मेरी दोस्त हैं और हमारे रिश्ते को आध्यात्मिक कहा जा सकता है, पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड नहीं।

घर में हुई विकास-शिल्पा की एंट्री

जहां एक तरफ जसलीन अनूप से काफी नाराज और उदास दिखी, वहीं दूसरी और मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की एंट्री हुई। बिग बॉस ने घरवालों की दो टीम बनाई, एक टीम आकाश और दूसरी टीम शिल्पा की थी। दोनों टीमों के बीच 31 अक्टूबर यानी कल के एपिसोड में रंगोली टास्क खेला गया जिसमें विकास गुप्ता की श्रीसंत से काफी बहस हुई।