इस एकट्रस के वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने छोड़ी ‘Avengers: Endgame’ की स्पेशल स्क्रीनिंग!

0

: पुरे बीटाउन से लेकर पुरे हॉलीवुड तक फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ चर्चाओ में बनी हुई है। इस फिल्म कि फैंस ने ही नहीं ब्लकि पुरे बॉलीवुड सितारें ने भी काफी तारीफे की है।

इसी के चलते मुंबई में बॉलीवुड सिलेब्स के लिए बीते रात को ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जहां अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया और अदा शर्मा अनन्या पांडे, कृति सेनन और सुशांत सिंहराजपूत फिल्म देखने पहुंचे थे। इसी बीच खबर आ रही कि सुशांत ने फिल्म को बीच में छोड़कर वापिस निकल आए। अब सुशांत के ऐसे अचानक चले जानें की वजह कृति सेनन को माना जा रहा है।

सूत्रो की माने,  ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग  कृति अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ फिल्म देखने पहुंची थी। सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री से पहले ही कृति अपनी सीट पर बैठ चुकी थीं। उस दौरान दोनों को आमना सामना तो नहीं हुआ। इंटरवल में दोनों एक दूसरे से टकरा सकते थे मगर सुशांत 15 मिनट पहले ही थिएटर से निकल गए।

आपको बता दें कि काफी लंबे समय से सुशांत और कृति की अफेयर की खबरें सामने आई थीं। लेकिन फिर बाद खबर आई कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। खबर थी कि सुशांत सिंह सैफ अली खान की बेटी सारा को डेट कर रहे हैं लेकिन बाद यह खबर भी अफवाह साबित हुई। बता दें कि सुशांत और कृति ने एक साथ फिल्म ‘राब्ता’ में काम किया था, जहां से इनके प्यार के किस्से सामने आए थे।