कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगी डायना पेंटी

0

बॉलीवुड एक्ट्रस डायना एक ब्रांड के साथ मिलकर फिल्म गाला का हिस्सा बनेंगी, जो न्यू ग्लोबल प्लेटफार्म पर इंडियन सिनेमेटिक टैलेंट की जीत का जश्न मना रही है। कान्स में जाने को लेकर डायना ने कहा था, ”भारत ने कुछ ही सालों में प्रतिष्ठित कान्स फिल्म महोत्सव में बहुत मान्यता और प्रशंसा पाई है। मैं इस साल इस फेस्टिवल  का हिस्सा बनने के लिए ब्रांड की ओर से बुलाए जाने को लेकर उत्साहित हूं”।

डायना पेंटी के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपना मॉडलिंग करियर 2005 में शुरू किया था। उन्होंने 2012 में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म “कॉकटेल” से एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद डायना हैप्पी भाग जाएगी, लखनऊ सेंट्रल, परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण,  और हैप्पी फिर भाग जाएगी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

बता दें कि इस बार भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां शामिल हो रही हैं। इनमें क्वीन फेम कंगना रनौत, हुमा कुरैशी भी शामिल हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 14 मई से शुरू हो गया है जो 25 मई तक चलेगा। इस दौरान बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां रेड कार्पेट अपर अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाती नजर आएंगी। इनमें ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और हिना खान शामिल हैं।