‘भगवा रंग’ की बिकनी पहनना दीपिका पादुकोण को पड़ा भारी, ड्रेस और सीन को हटाने की मांग, MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक है!

1

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ को लेकर बवाल शुरू हो गया है। फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ और तभी से विवादों में आ गया है। गाने में दीपिका के भगवा रंग की बिकिना पहनने का विरोध हो रहा है। ‘पठान’ पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगाकर फिल्म के पोस्टर जलाए जा रहे हैं। इसे लेकर काफी विवाद हुआ है और दोनों को काफी ट्रोल भी किया गया।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा है कि पठान फिल्म के गाने में एक्ट्रेस की ड्रेस और सीन को ठीक किया जाना चाहिए, अन्यथा इस फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. वहीं मध्यप्रदेश के प्रतिपक्ष और कांग्रेस के नेता गोविंद सिंह ने भी इस सीन को लेकर आपत्ति जताई थी और उन्होंने भी इस पर कड़ा ऐतराज जताया था।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ‘कॉस्टयूम काफी आपत्तिजनक है और इसे देखकर साफ पता चलता है कि यह दूषित मानसिकता से शूट किया गया है. वहीं दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक है. इसलिए इस सीन को ठीक करना होगा.’ वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी आपत्ति जताई है उन्होंने कहा, ‘जो सीन दिखाया गया, वह काफी गंदा है. भारतीय संस्कृति इसे बिल्कुल भी स्वीकार नहीं कर सकती. यह हमारे देश की परंपरा नहीं है कि अर्धनग्न सीन युवाओं के बीच परोसे जाए. जानबूझकर ऐसा किया जा रहा है. मैं इसकी कठोर निंदा करता हूं. भाजपा की सरकार में पैसा दो, आर्डर लो चल रहा है. संस्कृति केवल भाजपा के भाषणों में है”