Coronaviru in Indore : इंदौर में कोरोना से एक और महिला ने दम तोड़ा, MP में अब तक 7 मौत

0

  : कोरोना वायरस संक्रमण से इंदौर के एमआर टीबी अस्पताल में 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। इंदौर में कोरोना से मौत का आंकड़ा 4 और प्रदेश में बढ़कर 7 हो गया है। इस बात की पुष्टि एमजीएम मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों ने इसी पुष्टि की है। महिला को शहर के खजराना क्षेत्र से लाकर एमआर टीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उधर में एमवाय अस्पताल में भर्ती मोती तबेला निवासी 54 वर्षीय संदिग्ध कोरोना मरीज की भी देर रात मौत हुई है, इनकी जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

इसके पहले बुधवार देर रात इंदौर में 12 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले थे और इसके मरीजों की संख्या बढ़कर 75 पहुंच गई है। कल जो पॉजिटिव केस सामने आए हैं उनमें से 8 मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है। शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव की संख्या के बाद से टोटल लॉकडाउन किया गया है।

महामारी का जायजा लेने आएगा केंद्रीय दल इंदौर में बढ़ते कोरोना मरीजों को लेकर केंद्रीय स्तर पर भी चिंता बढ़ती जा रही है। गुरुवार को नेशनल सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल (एनसीडीसी) की टीम इंदौर पहुंचेगी जो यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों को दिए जाने वाले इलाज के साथ ही व्यवस्थाओं का जायजा भी लेगी। सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया ने बताया कि टीम के पहुंचने के बाद ही

अन्य जानकारियां मिल सकेंगी। वहीं एम्स भोपाल से भी टीम आएगी जो क्वारंटाइन और आइसोलेशन सेंटर की जानकारी लेगी। साथ ही डॉक्टर्स और स्टाफ को लेकर भी जानकारी जुटाई जाएगी। इंदौर में स्थिति को देखते हुए एपिडिमायोलॉजिस्ट की नियुक्ति भी हो गई है।