कांग्रेस ने पंजाब और देश की शान के खिलाफ क्या-क्या कुकृत्य नहीं किए- पठानकोट में बोले मोदी

0

पंजाब चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पठानकोट में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा की पंजाब की शांति और एकता के लिए हमने अपनी पार्टी का नुकसान करके पंजाब का भला करने को प्राथमिकता दी थी। मुझे पांच साल आपकी सेवा करने का मौका दीजिए

मुझे और भाजपा को जिस तरह से हिन्दुस्तान के अनेक राज्यों में सेवा करने का अवसर मिला मुझे पंजाब की वैसे सेवा करने का अवसर नहीं मिला। पहले हम यहां एक छोटे दल के रूप में सरकार के साथ हाशिये पर चला करते थे। 

जहां एक बार BJP के पैर जम जाते हैं, वहां दिल्ली में बैठकर रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाने वाले परिवार की छुट्टी हो जाती है। मतलब जहां विकास आया, वहां वंशवाद का हुआ सफाया! जहां शांति और सुरक्षा आई, वहां तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार की विदाई! यही विदाई इस बार पंजाब में देनी है। 

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा और  कहा कांग्रेस ने पंजाब और देश की शान के खिलाफ क्या-क्या कुकृत्य नहीं किए। इसी पठानकोट पर जब पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमला किया था, तब देश उस संवेदनशील मौके पर एकजुट था। लेकिन, कांग्रेस के नेताओं ने सैन्य शौर्य के खिलाफ सवाल उठाए थे या नहीं उठाए थे? हमारी सेना पर शक किया था या नहीं किया था? 

इन्होंने शहीदों की शहादत पर कीचड़ उछाला या नहीं उछाला? पुलवामा हमले की बरसी पर भी ये कांग्रेस के लोग अपनी पाप लीला को बंद नहीं कर पाए। वो हमारी सेना की बहादुरी का फिर से सबूत मांगने लग गए हैं। क्या पंजाब जैसे सवेदनशील और सीमावर्ती राज्य की सुरक्षा ऐसे लोगों को दे सकते हैं क्या?

इन्हें मौका मिल गया तो ये पंजाब की सुरक्षा को खतरे में डालने से नहीं चुकेंगे। 20 फरवरी को पंजाब की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वोट देना है।’ इन्हें फिर से मौका मिल गया तो ये पंजाब की सुरक्षा को खतरे में डालने से पीछे नहीं हटेंगे। पहले कांग्रेस में कैप्टन साहब जैसे नेता थे वो उन्हें इस गलत रास्ते पर जाने से रोकते थे, अब तो वो भी वहां नहीं हैं।