spot_img
Homenewsकॉफी विद करन : दीपिका-आलिया का ये है वेडिंग प्लान...

कॉफी विद करन : दीपिका-आलिया का ये है वेडिंग प्लान…

 :’कॉफी विद करन’ सीजन 6 का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है। इस सीजन में होस्ट करन की पहली गेस्ट आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण बनेंगी। सामने आए प्रोमो में करन कहते हैं कि दीपिका अब आपके Ex-ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को आलिया डेट कर रही हैं।

करन की ये बात सुनते ही आलिया की डकार निकल जाती है और उनका ये सडन एक्शन देख करन और दीपिका जोर-जोर से हंस पड़ते हैं। यही नहीं, बाद में करन आलिया का इस बात के लिए बेहद मजाक भी बनाते हैं कि उन्होंने नेशनल टीवी पर डकार ली।

वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी करन उनका नेशनल टीवी पर मजाक उड़ा चुके हैं। दरअसल पहली बार आलिया 4 साल पहले ‘कॉफी विद करन'(2014) में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ गई थीं, तब नेशनल टीवी पर आलिया ने पृथ्वीराज चौहान को इंडिया का राष्ट्रपति बता दिया था।

आलिया के इस जवाब को लेकर उनका बहुत मजाक बना था। यहां तक कि उनके नाम से जोक भी मार्केट में आने लगे थे। इस बार नया प्रोमो देखकर लग रहा है आलिया का नेशनल टीवी पर डकार लेने की वजह से भी मजाक बन सकता है।

जब करन ने पूछा- कौन करेगा पहले शादी तो दोनों ने फौरन एक-दूसरे की तरफ उंगली उठाई। प्रोमो से साफ जाहिर हो चुका है कि कॉफी विद करण सीजन 6 धमाकेदार आगज के साथ दस्तक देने जा रहा है।

यदि आप भी पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-