सीएम योगी ने कर्नाटक में भरी हुंकार, जोड़ा यूपी-कर्नाटक का त्रेतायुग कनेक्शन

1

कर्नाटक चुनाव में रैली के दौरान मांड्या पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि कर्नाटक और उत्तर प्रदेश का पुराना नाता रहा है। इस दौरान सीएम योगी ने श्रीराम और हनुमान के बीच के रिश्ते का भी जिक्र किया था।

उत्तर प्रदेश और कर्नाटक का संबंध आज से नहीं, त्रेतायुग से है। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के वनवास के सबसे अभिन्न सहयोगी श्री हनुमान जी का जन्म इसी कर्नाटक की धरती पर हुआ था…
कर्नाटक चुनाव में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की एंट्री हो गई है। मांड्या पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने रैली के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश और कर्नाटक का संबंध आज से नहीं त्रेतायुग से है। भगवान श्रीराम के अनन्य सहयोगी के रूप में अगर कोई मिला था तो वे बजरंग बली हनुमान जी मिले थे। यह वही कर्नाटक की धरती है। यह मित्रता कितनी अभिन्न है। दुनिया में जहां कहीं भगवान राम का मंदिर होगा। वहां हनुमान जी का मंदिर जरूर होगा।

 

उत्तर प्रदेश में नो कर्फ्यू नो दंगा वहां पर है सब चंगा। बीजेपी सरकार पीएफआई पर बैन करती है। दूसरी तरफ कांग्रेस पीएफआई के तुष्टिकरण का कार्य करती है। धर्म के आधार पर आरक्षण भारत के संविधान के विपरीत है। हमने अनुसूचित जाति-जनजाति के आरक्षण के दायरे को बढ़ाया है। अन्य जरूरतमंदों को आरक्षण का लाभ दिया है। हम सब मानते हैं एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना ही भारत को आगे बढ़ाएगी।