सीएम योगी आदित्यनाथ ने अगले 100 दिनों में 10,000 रोजगार का लिया संकल्प

0
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को एक बड़ी घोषणा की है। सीएम योगी ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने कार्यालय को अगले 100 दिनों में 10,000 युवाओं को नौकरी देने का निर्देश दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर कहा कि राज्य सरकार ने सभी सेवा चयन बोर्ड को अगले 3 महीनों में राज्य के 10,000 से अधिक युवाओं को सरकारी नौकरी प्रदान करने का निर्देश दिया है।
योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा “राज्य के प्रिय नागरिकों! राज्य सरकार युवाओं को सरकारी नौकरी से जोड़ने और उन्हें रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है। इस संबंध में, आपकी सरकार ने सभी सेवा चयन बोर्डों को अगले 100 दिनों में राज्य के 10,000 से अधिक युवाओं को सरकारी नौकरी प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।”

इससे पहले, सीएम ने कहा था कि उनकी सरकार ने उनके पहले कार्यकाल के दौरान राज्य में 1 करोड़ से अधिक युवाओं को रोजगार प्रदान किया। दूरदर्शन सम्मेलन में बोलते हुए, सीएम योगी ने कहा, “बुलडोजर इतना उपयोगी है। इसने एक सुरक्षित वातावरण बनाया है जिसने 1.16 करोड़ युवाओं को रोजगार दिया है। राज्य में 3.5 लाख करोड़ रुपये से अधिक का निवेश किया गया है। बुलडोजर की स्टीयरिंग से हम एक हाथ से प्रगति करते हैं और दूसरे में विकास की छड़ी है।”
शपथ ग्रहण के बाद अपनी पहली विधानसभा को संबोधित करते हुए, योगी आदित्यनाथ, जिन्होंने उत्तर प्रदेश में तीन दशकों से अधिक समय में पूर्ण कार्यकाल पूरा करने के बाद फिर से निर्वाचित होने वाले पहले सीएम बनकर इतिहास रचा, एक ‘नया उत्तर प्रदेश’ विकसित करने की कसम खाई है। सलिए सदन के विधायकों को उत्तर प्रदेश के विकास के लिए सकारात्मक रूप से काम करना चाहिए। इस सदन के सदस्यों के रूप में लोगों का विश्वास है, हम इस भरोसे को किसी भी तरह से अविश्वास में नहीं बदलने दे सकते।