प्रियंका वाड्रा के सामने चन्नी के नफरती बोल, बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े ने दिया करारा जवाब

0

यूपी के वाराणसी पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी को यूपी बिहार और दिल्ली वालों से नफरत है. मुख्यमंत्री चन्नी ने यूपी बिहार और दिल्ली वालों को लेकर नफरती बयान प्रियंका वाड्रा के सामने ही दे दिया है।

चन्नी ने सीधे-सीधे यूपी बिहार और दिल्ली वालों की पंजाब में इंट्री बैन कर देने वाली बात कही है। ये वही चन्नी है जिन्हें अपने आप को यूपी की बेटी बताने वाली वाली प्रियंका वाड्रा की शिफारिश पर मुख्यमंत्री पद दिया गया है।

आपको बता देपंजाब में हो रहे चुनावों के बाद चन्नी ही कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा है। पंजाब में मजदूर वर्ग के तौर पर बिहार और यूपी के लोग सबसे ज्यादा काम करते हैं। जिन्हें लेकर चन्नी का ये बयान चुनावों में रविदास समाज के वोंटो को लुभाने के लिए है। 

ये भी पढ़े-दिल्ली पुलिस की 75वीं स्थापना दिवस कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह हुए शामिल

कांग्रेस के इस बयान पर बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े ने करारा जवाब दिया। और कहा कांग्रेस अपनी हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही इस लिए इस तरह का बयानबाजी कर रही हैं, ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है।

वही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने भी कांग्रेस को घेरा, और कहा प्रियंका गाँधी अपने आप को यूपी की बेटी कहती है, और उनके सामने अगर पंजाब के सीएम इस तरह के बयान देते है तो यह भारतीयता का अपमान है। और कांग्रेस की अलगावादियों वाली निति बेनकाब हो रही है।

रविदास जयंती को देखते हुए कांग्रेस ने चुनाव आयोग से चुनावों को टालने का आग्रह किया था। पंजाब में रविदास समाज परंपरागत रुप से कांग्रेस का वोटर रहा है जिसे वह अपने साथ बनाए रखना चाहती है। पंजाब में 14 फरवरी को ही चुनाव होने थे जिसे टाल कर 20 फरवरी कर दिया गया है। 

https://youtu.be/NCQ2lTjv9PU

ये भी पढ़े- राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के आवास में एक अज्ञात व्यक्ति कार लेकर घुसने की कोशिश, संदिग्ध गिरफ्तार

कांग्रेस रविदास समाज को संदेश देना चाहती है की वह रविदास के विचारों के कितने करीब है। यूपी में खड़े हो कर यूपी बिहार के लोगों के खिलाफ चन्नी का बोल पंजाब चुनावों में कांग्रेस का भारी नुकसान पहुंचा सकता है।

ये भी पढ़े-कांग्रेस ने पंजाब और देश की शान के खिलाफ क्या-क्या कुकृत्य नहीं किए- पठानकोट में बोले मोदी