युवा तेलंगाना पार्टी अब हुई भाजपाई, तेलंगाना में जल्द होगा परिवर्तन- विनोद तावड़े

0

भाजपा में युवा तेलंगाना पार्टी का विलयहो गया,इस अवसर बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े ने कहा मोदीजी के नेतृत्व में ही युवाओं का भविष्य उज्जवल होगा। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव विनोद तावड़े ने आज युवा तेलंगाना पार्टी के अध्यक्ष जे बालाकृष्णन और उपाध्यक्ष रानी रुद्रमादेवी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का भाजपा में स्वागत किया।

पिछले काफी समय से युवा तेलंगाना पार्टी को लेकर अटकलें चल रहीं थी, पहले कांग्रेस ने भी प्रयास किए, लेकिन अंत में बाजी भाजपा ने ही मार ली। 16 फरवरी को दिल्ली का कॉन्स्ट्टीच्यूशन क्लब में एक सभा के दौरान युवा तेलंगाना पार्टी के सभी सदस्य भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के महासचिव विनोद तावड़े और तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बी संजय कुमार ने इन सभी का स्वागत किया।

ये भी पढ़े-पीमए मोदी ने रविदास जयंती पर दिल्ली में श्री गुरु रविदास विश्राम धाम मंदिर में श्रद्धा सुमन अर्पित किये

तेलंगाना राज्य की गरिमा में अगर किसी का सबसे बड़ा योगदान है तो तेलंगाना के युवा और छात्रों का है, ये “तेलंगाना के युवाओं और छात्रों का ही जज्बा है, जिसके चलते केंद्र सरकार को तेलंगाना राज्य की मांग पूरी करनी पडी। तेलंगाना तो बना, लेकिन मौजूदा सरकार ने युवाओं की उन अपेक्षाओं को पूरा नहीं किया, जिनको लेकर तेलंगाना के अलग राज्य बनाने की मांग उठी थी। यही वजह है कि युवा तेलंगाना पार्टी के सदस्य आज भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के साथ ही तेलंगाना की राजनीति अब राष्ट्रीय रुप ले चुकी है, मुद्दा तेलंगाना के मौजूदा मुख्यमंत्री द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर सेना के शौर्य पर सवाल उठाने का भी उठा। रुद्रमा देवी ने कहा कि इस दौर में हम सभी को मिलकर एकजुट होकर कार्य करना होगा, ताकि विघटनकारी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा सके।

https://youtu.be/YFFI0bNYb_g

ये भी पढ़े-कांग्रेस ने पंजाब और देश की शान के खिलाफ क्या-क्या कुकृत्य नहीं किए- पठानकोट में बोले मोदी