ईशा अंबानी की सगाई सेरेमनी में हुआ ग्रैंड सेलिब्रेशन, नजर आए ये बॉलीवुड सेलेब्स…

0

अंबानी परिवार ने बेटी ईशा अंबानी की सगाई सेरेमनी के लिए इटली के कोमो लेक को चुना। बता दें की  ईशा अंबानी संग आनंद पीरामल की सगाई की ये सेरेमनी इटली के खूबसूरत लेक कोमो पर 21 सितंबर से चल रहा है।

इस ड्रीम डेस्टिनेशन एंगेजमेंट पार्टी का 23 सितंबर को तीसरा दिन है। इस भव्य समारोह में बॉलीवुड और कई इंटरनेशनल सेलेब्स भी नजर आए। सोशल मीडिया पर इस समारोह की तस्वीरें और वीडियोज खूब शेयर हो रही हैं।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान और उनकी पत्नि किरण राव भी इस समारोह में दिखाई दिए। साथ ही फिल्ममेकर करण जौहर भी नजर आए। इनके अलावा अंबानी परिवार के करीबी दोस्त कही जाने वाली जूही चावला भी इस ग्रैंड पार्टी का हिस्सा बनीं।

जूही चावला ने भी तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जूही चावला के अलावा जाह्नवी कपूर भी ईशा अंबानी की पार्टी की रौनक बढ़ाती नजर आईं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा भी इस ग्रैंड सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। प्रियंका चोपड़ा भी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अपने मंगेतर निक जोनास के साथ वहां पहुंच गई हैं।

बेटी ईशा अंबानी की सगाई सेरेमनी के लिए अंबानी ने इटली के एक आलीशान विला को चुना जहां सगाई की सभी रस्मों को निभाते हुए सगाई हुई। फेन क्लब में जो वीडीयोज और फोटोज देखने को मिली उनमें साफ दिख रहा है कि इटली में समारोह की शाम आसमान किस तरह जगमगा उठा था।

यदि आप मीडिया के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंसटीट्यूट से:-

यह भी देखें:-