spot_img
Homenewsसामने आई नील नितिन मुकेश की बेटी नुरवी की पहली झलक, देखें...

सामने आई नील नितिन मुकेश की बेटी नुरवी की पहली झलक, देखें तस्वीरें

 बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश तीन दिन पहले ही पापा बने हैं। नील की पत्नी रुक्मिणी सहाय ने एक बेटी को जन्म दिया है। नील और रुक्मिणी का यह पहला बच्चा है। बेटी के जन्म के तीन बाद रुक्मिणी सहाय को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

नील नितिन मुकेश ने हाल ही में ट्वीट करके पिता बनने की खुशी जाहिर शेयर की थी। रव‍िवार दोपहर न‍ित‍िन अपनी पत्नी संग बेटी को अस्पताल से लेकर घर पहुंचे। तस्वीर में एक्टर के चेहरे पर पापा बनने की खुशी साफ नजर आ रही थी।

 

20 स‍ितंबर को जन्मीं बेटी का नाम नील न‍ित‍िन मुकेश ने नूरवी रखा है। उन्होंने ये खुशी सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए कहा, ‘रुक्मणि और मैं हमारी बेटी नूरवी के जन्म लेने का ऐलान कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। पूरा मुकेश परिवार उत्साहित है।’

गौरतलब है कि दोनों ने पिछले साल 9 फरवरी को राजस्थान के उदयपुर में धूम धाम से शादी की थी। आपको बता दें कि करीब पांच महीने पहले नील ने अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए ही अपनी पत्नी रुक्मिणी की प्रेंग्नेंसी की खबर दी थी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले अभिनेता शाहिद कपूर भी पत्नी मीरा के साथ और अपने नवजात बेटे के साथ इसी अंदाज में अस्पताल के बाहर स्पॉट किए गए थे।

अगर आप पत्रकािता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें-