बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन, सदमें में बॉलीवुड, पीएम मोदी ने जताया शोक

234

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन हो गया है। उनका निधन दुबई में हार्ट अटैक होने से हुई। उनके निधन के बाद पूरा बॉलीवुड सदमें में है। पीएम मोदी ने श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। फिल्म ‘हिम्मतवाला’, ‘सदमा’, ‘नगीना’, ‘कर्मा’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘चांदनी’, ‘निगाहें’ और ‘लाडला’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

  • श्रीदेवी का निधन दुबई से 120 किलोमीटर दूर रास अल खैला में हुआ. उनके शव को रास अल खैमा से पहले दुबई लाया जाएगा, उसके बाद शव भारत के लिए रवाना होगा.

फिल्म अभिनेता मधुर भंडारकर ने कहा, ”मुझे अभी उनके निधन की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने कई फिल्मों में लीजेंड्री रोल किए। ये बहुत दुखद है।

अभिनेत्री हेमा मालिनी ने श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, “ये खबर सुनकर बहुत शॉक लगा, हमने कभी सोचा भी नहीं था। उन्होंने अपने टैलेंट से काफी लोगों को प्रभावित किया। वो एक बेतरीन अभिनेत्री थीं।

फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में श्रीदेवी के पति का किरदार निभाने वाले आदिल हुसैन ने कहा, ”मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि वो नहीं रहीं। मुझे अभी भी लग रहा है कि ये गलत खबर है।

अभिनेता रजनीकांत ने ट्वीट कर श्रीदेवी के निधन पर शोक जताया है। ”मैं बहुत अचंबित हूं और परेशान हूं। मैंने एक दोस्त और इंडस्ट्री ने एक लीजेंड खो दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ”जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का अचानक निधन। अपने लंबे करियर में उन्होंने कई यादगार रोल किए। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनकगे परिवार के साथ हैं, भगवान उनकी आत्मी को शांति दे।”

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- मेरे पास शब्द नहीं हैं। जिन्हें उनसे प्यार था उनके लिए मैं शोक प्रकट करती हूं।