spot_img
HomenewsBIGG BOSS 12 : सलमान खान ने श्रीसंत की जमकर लगाई क्लास,...

BIGG BOSS 12 : सलमान खान ने श्रीसंत की जमकर लगाई क्लास, फूट-फूट कर रोए

: बिग बॉस के वीकेंड का वार में एक बार फिर सलमान खान का गुस्से वाला अवतार दिखा। दरअसल, सलमान ने शनिवार को श्रीसंत के व्यवहार को लेकर उनकी जमकर क्लास लगाई। सलमान से डांट सुनने के बाद श्रीसंत फिर वॉशरूम में जाकर रोने लगे।

बता दें कि शो में सलमान खान ने हफ्ते के सारे मुद्दों को ध्यान में रखते हुए श्रीसंत को खलनायक की कुर्सी पर बैठाया गया। कुर्सी पर बैठने के बाद सलमान ने श्रीसंत से काल कोठरी में जाने को लेकर सवाल पूछा तो श्रीसंत ने उन्हें पलटकर कहा कि मुझे नहीं पता आप बिग बॉस से पूछिए। सलमान ने उनसे लगातार कई सवाल किए लेकिन श्रीसंत ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

घर में श्रीसंत के इस बिगड़ैल रवैये पर सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास लगाई। इसके बाद में श्रीसंत बहुत इमोशनल हो गए और वॉशरूम में जाकर फूट-फूट कर रोने लगे।

श्रीसंत को जब बिग बॉस ने काल कोठरी की सजा सुनाई थी तो श्रीसंत ने जेल में जाने से मना कर दिया था। श्रीसंत ने कहा था कि उन्होंने पूरे हफ्ते कोई गलती नहीं की है तो वो जेल नहीं जाएंगे। लेकिन फिर शिवाशीष ने उन्हें समझाया और फिर श्रीसंत जेल में गए।

जेल के अंदर जाने के बाद श्रीसंत सबसे पहले अपना माइक उतार कर फेंकते हैं। इसके बाद बिग बॉस पर गुस्सा निकालते हैं। गुस्से में श्रीसंत बिग बॉस 12 को सबसे घटिया शो करार देते हैं।

फिर उनकी सुरभि से लड़ाई होती है। वे श्रीसंत को कहती हैं कि आप कभी अपनी गलती नहीं मानते हैं। जिसके बाद श्रीसंत भड़क जाते हैं और जेल से भागने  की कोशिश करते हैं। उन्होंने शो में दीपक को बाहर आने की धमकी भी दी।

यदि आप भी पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते हैतो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-