Avengers Endgame का सिनेमाघरों में छाया जादू अब तक कर चुकी है ताबड़तोड़

0

इस साल 2019 में फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ की आज दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर ग्रैंड रिलीज हो गई है फिल्म का निर्देशन रुसो ब्रदर्स ने किया है। ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ 20 से अधिक मार्वेल मूवीज का क्लाइमैक्स है।

ये इस सीरीज का 22वां पार्ट है जिसके लिए सालों से मार्वल के फैंस इंतजार कर रहे थे इसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानान जैसे कलाकार हैं।

फिल्म की एडवांस बुकिंग ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, भारत में अब तक फिल्म की 1 मिलियन टिकट एडवांस बिक चुकी है। भारत में ऐसा पहली बार हुआ है और अब यह एक इतिहास बन चुका है। सिल्वर स्क्रीन पर ये फिल्म कई नए रिकॉर्ड कायम कर सकती है।

‘एवेंजर्स: एंडगेम’ को भारत में 24×7 अपना शो चलाने की भी अनुमति मिल गई है जिससे एक बात तो जाहिर है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी आको बता दें कि 100 से अधिक शहरों में फिल्म के लिए प्रतिदिन 1000 से अधिक शो हैं।

अधिकत एवेंजर्स: एंडगेम’ के पहले दिन की कमाई का अगर अनुमान लगाएं तो ये फिल्म 45 से 50 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

बता दें कि बाहुबली 2 द कनक्लूसन ने अपने पहले दिन कुल 41 करोड़ रुपये की कमाई की थी। म टिकट दिल्ली / एनसीआर और मुंबई में बेचे गए।