पति के अजीब ड्रामें पर एक्ट्रेस ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप,जानिए पूरा मामला

0

 फिल्मों की दुनिया कि जानी मानी एक्ट्रेस पर घरेलू हिंसा कि खबर सामने आई हैं। छोटे परदे और बड़े परदे दोनो में काम कर चुकि मशहूर एक्ट्रेस आरज़ू गोवत्रिकर ने अपने पति सिद्धार्थ पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ अपनी पत्नी आरज़ू को नशे की हालत में उनसे मार- पीट करते हैं। जिसके बाद आरज़ू ने पुलिस को घर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी सौपें हैं।

सिद्धार्थ और आरज़ू की मार्च 2010 में लव मैरेज  हुई थी। मुंबई मिऱर ने अपनी रिपोर्ट्स में लिखा है की आरज़ू ने 19 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि 15 फरवरी को सिद्धार्थ उस रात बहुत शराब पीकर आए थे, जिसके वजह से उनके बीच काफी झगड़ा हुआ। सिद्धार्थ ने गुस्से में आकर सुबह 4 बजे के करीब उसे घसीटते हुए बाथरुम में ले जाकर उन्हे बुरी तरह पिटा और जब आरज़ू ने इसका विरोध किया तो सिद्धार्थ ने उनकी पुरी फैमली को जान से मरने की धमकी दी।

बता दें कि आरज़ू ने अपनी बहन अदिति और कॉमन फ्रेंड आशीष चौधरी के साथ पुलिस स्टेशन जाकर दोबारा पुलिस में यह शिकायत दर्ज कराई कि सिद्धार्थ ने मेरी इजाज़त के बिना 5 साल के बेटे को अपनी कस्टडी में ले लिया है।