spot_img
Homenewsविकास बहल मामले में बोले अनुराग, कहा-उस महिला को मेरा पूरा सपोर्ट

विकास बहल मामले में बोले अनुराग, कहा-उस महिला को मेरा पूरा सपोर्ट

 विकास बहल की कॉन्ट्रोवर्सी पर कंगना रनौत ने रिऐक्शन देते हुए आरोप लगाने वाली महिला का समर्थन किया है। दरअसल, साल 2015 में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशन टूर के दौरान क्रू का हिस्सा रही एक महिला ने आरोप लगाया है कि विकास बहल ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

अनुराग कश्यप ने हफिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट में कहा, “जो भी हुआ वो गलत था। हम लोगों ने इस मामले को ठीक से हैंडल नहीं किया। हम पूरी तरह से नाकाम रहे। मैं खुद के अलावा किसी और पर आरोप नहीं लगा सकता हूं। लेकिन मैं अब इसे ठीक से हैंडल करने को लेकर प्रतिबद्ध हूं। मुझे उस महिला पर पूरा भरोसा है। उस महिला को पूरा सपोर्ट करता हूं। उन्होंने कहा, विकास बहल ने जो भी किया वो डराने वाला है। हमलोग पहले से ही चीजों को ठीक करने में लगे हैं। हम इस मामले में जितना कुछ कर सकते हैं, जरूर करेंगे।”

कंगना ने एक बयान में कहा, ‘मैं पूरी तरह से उस पर (महिला) विश्वास करती हूं। हम जब 2014 में ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल मेरे सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं”।

कंगना रनौत ने कहा, ‘‘हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे। मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था”। फिल्म निर्माता हंसल मेहता और पटकथा लेखक अपूर्व असरानी फिल्म उद्योग के ऐसे लोगों में शामिल हैं जिन्होंने विकास बहल की निंदा की है।

विकास बहल की कॉन्ट्रोवर्सी पर कंगना रनौत ने रिऐक्शन देते हुए आरोप लगाने वाली महिला का समर्थन किया है। दरअसल, साल 2015 में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशन टूर के दौरान क्रू का हिस्सा रही एक महिला ने आरोप लगाया है कि विकास बहल ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। हाल ही में फिर से यह मुद्दा कई नए आरोप सामने आने के बाद फिर से हाइलाइट हो गया है।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें