अल्लू अर्जुन ने ठुकराया शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ऑफर, सामने आई वजह

0

‘पठान’ के सुपरहिट होने के बाद फैंस शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म में अल्लू अर्जुन के रोल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जिससे फैंस को निराशा हाथ लग सकती है.

साउथ के फेमस सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का ऑफर ठुकरा दिया है. पठान की सफलता के बाद शाहरुख खान जल्द ही ‘जवान’ में दिखेंगे. इस फिल्म में कैमियो के लिए अल्लू अर्जुन से संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया है. हालांकि इसके पीछे की वजह एक्टर ने अपना बिजी शेड्यूल को बताया है.

ReadAlso; हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर सुप्रीम कोर्ट ने बनाई जांच कमेटी, गौतम अडानी ने ट्वीट करके फैसले का किया स्वागत

खबरों की माने तो अल्लू अर्जुन ने शाहरुख की फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है. इसके पीछे की वजह अल्लू के बिजी शेड्यूल को बताया गया है. खबर है कि जवान की कहानी भी अल्लू अर्जुन को सुना दी गई थी, लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से बात नहीं बन पाई. अल्लू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ को लेकर काफी बिजी हैं. वो अपने रोल के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं.

साउथ में अल्लू अर्जुन एक बड़ा नाम हैं. अल्लू अर्जुन की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं. फिल्म ‘पुष्पा’ ने उनक स्टारडम को और बढ़ा दिया है. हालांकि अल्लू अर्जुन अभी किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आए हैं. वहीं खबर है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और नयनतारा भी दिखेंगे. फिल्म के डायरेक्टर एटली हैं जो मसाला फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.