आखिर क्यो कंगना रनौत नही कर रही अनुराग बासु की फिल्म में काम…

0

 बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अनुराग बासु के साथ पिछली दो फिल्मो में काम कर चुकी है। लेकिन इस बार कंगना अनुराग की ‘इमली’ मे काम नही कर रही है, कंगना के करियर की पहली फिल्म गैंगेस्टर का निर्देशन भी अनुराग ने ही किया था।

दरअसल, कंगना को अपने डायरेक्टॉरियल वेंचर पर फोकस करने के लिए प्रोजेक्ट से अलग होना पड़ा। हालांकि, फिल्ममेकर अनुराग बासु का कहना है कि भविष्य में दोनों का साथ में काम करना किस्मत में है और तय है हम दोनों आगे जरूर काम करेंगे।   

आपको बता दें कि ट्रेलर को यूट्यूब पर एक घंटे के अंदर चार लाख लाइक्स मिले फिल्म में कॉमेडियन आर्थर फ्लेक का रोल निभा रहे जॉकिन फोनिक्स दर्शकों को रोमांच से भरने के लिए तैयार हैं, ट्रेलर को यूट्यूब पर एक घंटे के अंदर मिले जबरदस्त रिस्पांस ने दर्शकों की एग्साइट‍मेंट को और बढ़ा दिया है।

मुझे बेहद बुरा लग रहा है क्योंकि ‘इमली’ मुझे अपने मेंटॉर के साथ काम करने का दोबारा अवसर दे रही थी लेकिन मैं कुछ सप्ताह में अपनी ही फिल्म की घोषणा करनेवाली हूं। मैंने इस बारे में बासु को बता दिया है और वह मेरी स्थिति समझते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि फिलहाल उनका ध्यान अगली फिल्म पर है, जिसका वह निर्देशन कर रही हैं।

कंगना ने बताया फिल्म के बारे में बताया

फिल्म इमली की शूटिंग नवंबर, 2018 से शुरू होनी थी लेकिन इस दौरान उन्हें ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग और निर्देशन दोबारा करना था, इसलिए इमली टल गई।