निक से शादी के बाद प्रियंका ने जताई मां बनने की इच्छा

0

:  प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हालीवुड तक अपने रुतबे के लिए जानी जाती हैं। चोपड़ा बहुत मशहूर है प्रियंका चोपड़ा अपनी जिदंगी को खुले दिल से जीने में यकीन रखती हैं, प्रियंका चोपड़ा की केमिस्ट्री उनके पति निक संग देखते ही बनती है, निक और प्रियंका का एक दूसरे से प्यार करने का अंदाज ही कुछ अलग है। वो प्यार को जाहिर करने में कोइ मौका नहीं छोड़ते हैं

जबसे उनकी शादी निक जोनस के साथ हुई है तब से प्रियंका चोपड़ा की विश-लिस्ट में नई चीजें जुड़ गई हैं अपने इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि वह मां बनना चाहती हैं, साथ ही प्रियंका ने बताया कि वो लॉस एंजेलिस में अपने और निक के लिए घर खरीदना चाहती हैं।

एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘मैं वहां खुश रहती हूं, जहां मेरे आस-पास वो लोग मौजूद होते हैं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं और मेरे लिए वहीं मेरा घर होता है, अपने लिए घर खरीदना और अपना बेबी होना इस वक्त मेरी टॉप लिस्ट में है प्रियंका ने अपने एक और इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी  अपनी जर्नी के बारे में भी कई बातें बतायी है।

इसके अलावा प्रियंका ने अब्रोड में सेटल होने और अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के बारे में भी कई बातें बताई, प्रियंका ने यह भी बताया कि वो कभी भी अपने पति निक जोनस के साथ गाने की कोशिश नहीं करती हैं, अपने पति निक की सिंगगिंग के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, ‘हम घर में दोनों साथ मिलकर गाते हैं। जब तक मैं कहीं जाने के लिए तैयार होती हूं तो तब तक निक पियानो बजाते हुए मेरा इंतजार करते हैं। वो बहुत बेहतरीन सिंगर हैं, इसलिए उनके साथ गाने की मैं ज्यादा कोशिश नहीं करती हूं।