राकेश टिकैत के साथ फोन पर गाली गलौज, दी जान से मारने की धमकी, जाँच में जुटी पुलिस

2

मुजफ्फरनगर: किसान नेता और भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को एक बार फिर फोन पर धमकी मिली है। जानकारी पर थाना सिविल लाइन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। किसान नेता ने बताया कि पुलिस को तहरीर दे दी गई। पुलिस ही मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।

विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से राकेश टिकैत को अज्ञात व्यक्ति फोन पर धमकी दे रहा था। चौ. राकेश टिकैत के पुत्र चरण सिंह टिकैत ने बताया कि इस तरह की कॉल का उनके पिता कोई संज्ञान नहीं ले रहे थे। बताया कि दो दिन से अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दिए जाने के साथ ही फोन पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग भी करना शुरू कर दिया।
इसके उपरांत थाना सिविल लाइन पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। उन्होंने बताया कि थाना सिविल लाइन एसएसआई राकेश शर्मा ने घर पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। बताया कि पुलिस जांच में जुटी है। राकेश टिकैत ने कहा कि इस तरह की धमकी उन्हें पहले भी मिल चुकी हैं।

ये भी पढ़े-  ‘मन की बात’ कार्यक्रम में मोदी ने की पानी की एक-एक बूंद बचाने की अपील

राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी देने और गाली-गलौज करने के मामले में कार चालक प्रज्जवल पुत्र सुरेंद्र त्यागी की और से थाना सिविल लाइन पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। प्रज्जवल ने थाना सिविल लाइन पुलिस को तहरीर देकर बताया कि भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को रविवार सुबह 11.30 बजे उनके मोबाइल नंबर पर आए फोन पर धमकी दी गई। उसने बताया कि फोन करने वाले ने अपना नाम संजू बताते हुए चौ. राकेश टिकैत से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर रही है। शीघ्र ही मामले की जांच कर आरोपियों की पहचान की जाएगी।

ये भी पढ़े- तेजप्रताप जल्द करेंगे बड़ा खुलासा, कहा- मुझे नासमझ समझने वाले चेहरों को करूंगा बेनकाब