पश्चिमी वीरभूम में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप

1

पश्चिम बंगाल :-बीरभूम जिले में नाबालिग के संग हुआ गैंगरेप इस आरोप में दो नाबालिग समेत ही चार गिरफ्तार है पश्चिम बंगाल के बीरभूम इलाके में नाबालिग लड़की के साथ किया गया गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को अभी तक गिरफ्तार किया है जिनमें से दो नाबालिग लड़के भी उसमें शामिल हैं। पीड़ित लड़की का अभी जिला अस्पताल में इलाज चल ही रहा है।

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में 15 साल की नाबालिग युवती के संग किया गया गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने अभी तक दो नाबालिग समेत चार लोगों को ही गिरफ्तार किया है। हम आपको बता दें कि ये रेप के चारों आरोपी ही स्थानीय जनजाति इलाके से आते थे। इस मामले में पुलिस ने भी जिन दो नाबालिग लड़कों को इसमे गिरफ्तार किया है उनकी उम्र है लगभग 14 साल की। पुलिस के मुताबिक ये लोग रविवार रात को ही पुलिस ने इस मामले में पारुई पुलिस स्टेशन इलाके से लक्ष्मीरन सोरेन और सुनील सोरेन नाम के दो आरोपियों की गिरफ्तारी की। वहीं दो नाबालिग लड़कों भी गिरफ्तार उसी गांव से कुछ घंटों बाद ही किये गए थे।

ऐसा भी बताया जा रहा है कि युवती ने कोपाई नदी के पास बैठी हुई थी जो कि लड़का उसी इलाके का ही रहने वाला भी था। पुलिस ने पूछताछ के बाद खुद को उस लड़के ने उस लड़की का ब्वॉयफ्रेंड बताया था। युवक का ये भी कहना है कि इस दौरान ही कुछ लड़के आए और उस लड़की को जबरदस्ती पकड़कर उस जंगल में ले गए थे जहां पर जाने के बाद उसके साथ उन्होंने गैंगरेप किया। लड़के का कहना ये भी है कि उस दौरान उन लड़कों ने उसके साथ बहुत मारपीट भी की थी।