पंजाब में भगवंत मान की सरकार ने युवाओं के लिए जारी किया 26 हज़ार नोकरियों का विज्ञापन, पढ़े पूरी खबर

0

एजेंसी:-पंजाब में भगवंत मान सरकार के पचास दिन पूरे होते ही राज्य में बंपर नौकरियों का किया गया ऐलान। मान सरकार ने 26 हजार से भी ज्यादा नौकरियों का विज्ञापन को अभी जारी किया है।

भगवंत मान सरकार ने अपना चुनावी वादा को पूरा करते हुए 26 हजार नौकरियों के विज्ञापन को अभी जारी किया है। पंजाब में आम आदमी पार्टी के 50 दिन पूरे होने पर ही ये विज्ञापन जारी किया गया है। इस मौके पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ट्वीट कर ये कहा है कि ‘आज आपकी सरकार बनी को 50 दिन हो गए। इस मौके पर हमारे पंजाब के युवाओं के लिए भी बहुत बड़ी खुशखबरी है। आज से पंजाब सरकार में 26454 नौकरियों के इश्तिहार को जारी हो गए हैं। आने वाले दिनों में और भी सरकारी/प्राइवेट नौकरियों का इंतज़ाम को हम करेंगे। जो कहते हैं वो करते हैं, हम सिर्फ ऐलान नहीं करते…’

इससे पहले की बुधवार को सीएम भगवंत मान ने आप विधायकों के साथ में बैठक कर कहा कि वो अपने अपने इलाकों में जनता से बात कर उनसे बजट 2022-23 के लिए राय लें ली है। इस बैठक में आप के लगभग सभी विधायक और मंत्री भी शामिल थे। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक में बैठक में आप सांसद राघव चड्ढा भी मौजूद थे। गौरतलब ये है कि सोमवार को पंजाब सरकार ने वित्तीय वर्ष 2022-23 को जनता के बजट को बताते हुए ये कहा था कि वो बजट बनाते हुए जनता की राय को लेंगे।