नवजोत सिंह सिद्धू ने की भगवंत मान से मुलाकात के बाद उनकी खूब तारीफ, कहा कि वो बहुत डाउन टू अर्थ व्यक्ति है

1

एजेंसी। भगवंत मान से मुलाकात के बाद में नवजोत सिंह सिद्धू ने उनकी जमकर तारीफ को की है। उन्होंने कहा है कि, मान से मिलकर बिल्कुल ऐसा नहीं लगा कि मैं किसी मुख्यमंत्री से बात कर रहा हूं। वह बहुत डाउन टु अर्थ हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच में सोमवार को ही मुलाकात हुई। इस भेंट के बाद में नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से मान की जमकर तारीफ को की है। उन्होंने ये कहा है कि भगवंत मान जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं। पंजाब में अवैध कब्जे वाली जमीनों को खाली कराने को लेकर भी सिद्धू ने मान की प्रशंसा को की है।

सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए ये कहा है कि, ‘मुझे ऐसा नहीं लगा कि मै किसी मुख्यमंत्री से बात कर रहा हूँ । वह बहुत ही डाउन टु अर्थ हैं।’ इस मीटिंग के बाद में सिद्धू ने एक वीडियो पर ट्वीट किया और लिखा, है कि 50 मिनट में बहुत ही उपयोगी बातें हुईं जो कि लंबे समय से ही हमारे अजेंडा का हिस्सा हैं। हमने लोगों की आय बढ़ाने के बारे में बात की जो कि पंजाब की बहुत बड़ी ही समस्या है। सीएम भगवंत मान एक ग्रहणशील इंसान हैं। उन्होंने जनता की उम्मीदों पर भी खरे उतरने का वादा को किया है।